लड़के की चाहत ने बनाया बच्चा चोर, 3 बेटी होने पर पति...मासूम को चुराने वाली महिला का कबुलनामा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 01:22 PM (IST)

Lucknow: लखनऊ रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी होने के मामले में जीआरपी पुलिस ने आरोपी महिला को धर दबोचा है।  6 महीने के मासूम को पुलिस ने बाराबंकी कोठी थाना क्षेत्र से बरामद किया है। बच्चा कोठी थाना क्षेत्र निवासी महिला के पास था।

चोर महिला को गिरफ्तार और बच्चे को बरामद करने वाली टीम का नेतृत्व सीओ जीआरपी विकास पांडेय कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता अनूप जायसवाल महिगांव इटौंजा के रहने वाले हैं। जो कि पत्नी कंचन और अपने 6 महीने के बेटे शनि के साथ उन्नाव से 11 अगस्त को लखनऊ आए थे। शाम 5.30 बजे वह उन्नाव जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे। अनूप यहां पत्नी और बच्चे को बैठाकर किसी परिचित से मिलने चले गए। बच्चा मां के साथ खेल रहा था। तभी आरोपी महिला उसके पास पहुंची। उसने बच्चे को गोद में ले लिया।

GRP को पूछताछ करने के बाद पता चला कि आरोपी महिला नीता बिहार की रहने वाली है और उसकी तीन बेटियां हैं।  उसने कबूल किया है कि बेटे की चाहत में लड़के की चोरी की थी। पूछताछ में सामने आया कि अनूप जब बच्चा लेकर लखनऊ चला आया था, तो उसकी सास ने कहा कि बच्चा हमें देकर चले जाओ। इसी वजह से पति-पत्नी बच्चे को लेकर लखनऊ के चारबाग स्टेशन पर ही रुक गए थे। लेकिन अनूप के पास में टिकट खरीदने के लिए रुपए नहीं थे। इसलिए पत्नी और बच्चे को स्टेशन पर छोड़ने के बाद वह रुपये की व्यवस्था करने अपने दोस्त के पास चला गया था। इस बीच बच्चा चोरी हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static