निजी अस्पताल की नर्स के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट्स बुरी तरह चोटिल

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 11:37 AM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश में अमरोहा में एक नर्स के साथ 6 दरिंदों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। नर्स के साथ इतनी हैवानियत की गई कि उसके प्राइवेट पार्ट्स बुरी तरह चोटिल हैं। पीड़ित नर्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। वहीं इस मामले के बाद प्रदेश की खोखली कानून व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है।
PunjabKesari
मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां भारत नर्सिंग होम में कार्य करने वाली युवती के साथ अस्पताल प्रबंधक और उसके दोस्तों द्वारा गैंगरेप किया गया। युवती यहां पर नर्स का कार्य करती थी। अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा ने बताया कि यह अस्पताल झोलाछाप डॉक्टर द्वारा चलाया जा रहा था। जिसमें कार्य करनी वाली नर्स के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया। उसके प्राइवेट पार्ट्स को चोट पहुंचाई। नर्स को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत नाजुक है।

नर्स से गैंगरेप की वारदात के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static