बरेली में ककराला के मतदान केंद्र पर 6 बार बदली गई EVM, बार-बार हो रही खराब

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 10:17 AM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली में ककराला के मतदान केंद्र मदरसा फैज ए आम बूथ संख्या 360 पर ईवीएम लगातार खराब हो रही है सुबह से छह बार मशीन को बदला जा चुका है। उसके बाद भी सुचारू रूप से मतदान नहीं हो पा रहा है। मतदान कर्मचारी टेक्निकल इशू बढ़कर मतदाताओं को शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं। मतदान केंद्र मुस्लिम डिग्री कॉलेज की बूथ संख्या 347 पर भी ईवीएम खराब है।बूथ संख्या 360 पर अब तक जीरो वोटिंग हुई है।

बरेली में मतदान बहिष्कार
बरेली: मीरगंज के खमरिया सानी गांव के लोगों ने किया मतदान का बहिष्कार।आरोप है कि आश्वासन के बाद भी रास्ता का निर्माण नहीं कराया गया।

बरेली के जरपा मोहनपुर गांव में सुबह साढ़े नौ बजे तक मात्र दो मत पड़े। जिसमें एक मत ग्राम प्रधान राजेंद्र प्रसाद वर्मा और दूसरा वोट ताराचंद भाजपा नेता ने डाला। उधर, सीबीगंज के गोकिलपुर गांव में रास्ते की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया।

फिरोजाबाद के टूंडला में ग्रामीणों ने वोट से किया बहिष्कार
फिरोजाबाद के टूंडला के बूथ संख्या 434 नगला महादेव पर रेलवे लाइन पर ओवरब्रिज की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार। अभी तक एक भी वोट नहीं पड़ा। कुल 1249 मतदाता हैं इस बूथ पर। एसडीएम व सीओ ग्रामीणों को समझाने पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static