रायबरेली पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलताः 7 हिस्ट्रीशीटर चोर गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 05:46 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश में रायबरेली के भदोखर इलाके में पुलिस ने शातिर चोर गिरोह के सात हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और साढ़े तीन लाख रुपए कीमत का चोरी का माल बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बुधवार को बताया कि भदोखर इलाके के भुएमऊ के जंगल से सात चोरों के गिरोह को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया है।

जानें क्या है पूरा मामला
इनके पास से अवैध हथियार कारतूस और करीब 3.5 लाख का चोरी का सामान व उपकरण बरामद किए गए है। सभी गिरफ्तार बदमाश हिस्ट्रीशीटर है और इनके खिलाफ विभिन्न अदालतों में चोरी और लूट के दर्जनों मामले चल रहे है। इस गिरोह के पास से चोरी का 50 हजार रुपए से ज्यादा की नगदी और सोने चांदी के आभूषण, कई मोबाइल, दो मोटरसाइकिल के अलावा चोरी करने के उपकरण भी बरामद हुए है।       

पुलिस को मिला 25 हज़ार रुपए का इनाम
उन्होंने बताया कि यह लोग जंगल में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना ही रहे थे। पूछताछ में इन्होंने कबूल किया है कि इन्होंने पिछले दिनों कई जगहों पर चोरी की वारदात की थी। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने एसओजी, सर्विलांस, और भदोखर पुलिस दल को इस सफलता के लिए 25 हज़ार रुपए का इनाम दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static