बुलंदशहर हादसे में 7 लोगों की मौत, पीड़ित परिजनों को 2-2 लाख मुआवजा देगी योगी सरकार

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 12:09 PM (IST)

लखनऊः यूपी के बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे सो रहे तीर्थयात्रियों को बस ने कुचल दिया। हादसे में 3 बालिकाओं और 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 7 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने पीड़ित परिजनों को 2-2 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि वैष्णो देवी से दर्शन करने के बाद तीर्थयात्रियों की बस रात करीब डेढ़ बजे नरोरा लिंक मार्ग पर पहुंची। चालक ने बस को वहां रोक दिया। इस दौरान 3 महिलाएं अपनी पुत्रियों के साथ और एक बुजुर्ग महिला सड़क किनारे सो गई। कुछ देर बाद एक दूसरी बस के चालक ने गंगा घाट जाने के लिए बस मोड़ी और आगे बढ़ा। उसने सड़क किनारे सो रहे तीर्थयात्रियों को नहीं देखा और उन्हें कुचल दिया।

हादसे में हाथरस निवासी मेहंद्र की पत्नी फूलमती(65), उदयवीर की पत्नी माला देवी( 32), उसकी बेटी कल्पना(3), फिरोजाबाद दक्षिण निवासी सरनाथ सिंह की  पत्नी सावित्री(35), पुत्री योगिता(5) के अलावा अलीगढ़ निवासी जितेंद्र कुमार की पत्नी रेनू(22) और बेटी कुमारी संजना(4) की मौत हो गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static