एक के बाद एक परिवार के 7 सदस्य हुए बेहोश, पानी का टैंक खोलते ही पैरों तले खिसकी जमीन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 01:20 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाओगे। जिले में एक ही परिवार के 7 सदस्य बेहोश हो गए। घटना का पता लगने पर आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। जब मामले की जांच की गई तो पानी के टैंक में मरी हुई छिपकली मिली। बताया जा रहा है कि इसी पानी से चाय बनाई गई थी जिसको पीने के बाद परिवार के 7 सदस्य बेहोश हो गए। सभी लोगों को बेहोशी की हालत में बड़ौत के सीएचसी में ले जाया गया, लेकिन वहां उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

चाय पीने के बाद परिवार के सभी सदस्य एक-एक करके हुए बेहोश
जानकारी मुताबिक पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का है। जहां सुबह की चाय पीने के बाद परिवार के सभी सदस्य एक-एक करके बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में भी सभी लोग उल्टियां कर रहे थे। उनकी ऐसी हालत को देखकर पड़ोसी उन्हें आनन-फानन में नजदीकी जिला अस्पताल ले गए। इसके बाद जब लोगों की पता चला की सुबह चाय पीने के बाद इनकी हालत बिगड़ी थी तो उन्होंने पानी के टैंक का टक्कन खोलकर देखा तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। क्योंकि पानी के टैंक के अंदर छिपकली मरी हुई थी, जिसके कारण सारा पानी जहरीला हो गया था और इसी के कारण परिवार के लोगों की तबीयत भी खराब हो गई।

परिवार के सभी सदस्यों की हालत गंभीर बनी हुई
आपको बता दें कि बागपत के नंगला पोईश गांव में जहरीला पानी होने के कारण एक ही परिवार के 7 लोग बेहोश हो गए। आनन-फानन में सभी लोगों को गंभीर हालत में बड़ौत के सीएचसी में ले जाया गया जहां उनकी खराब स्थिति को देखते हुए वहां से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि परिवार में इंतजार, उसकी पत्नी शबाना, बहन साइसता, पुत्रवधु मोहसिना सहित 2 बच्चे समद व शाहद की हालत गंभीर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static