Bhadohi News: बिहार ले जाई जा रही 7 हजार लीटर अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 04:57 AM (IST)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना इलाके में पुलिस ने रविवार को एक ट्रक से तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही करीब सात हजार लीटर अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की और इस बाबत दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस की एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
PunjabKesari
भदोही की पुलिस अधीक्षक (एसपी) मीनाक्षी कात्यायन ने पत्रकारों को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर जिले के औराई थाना क्षेत्र में पुलिस और स्वाट टीम ने कोठरा गांव के पास रविवार को सुबह करीब नौ बजे वाहनों की जांच के दौरान एक ट्रक को रोका तो उसमें 775 पेटी में रखी 6957 लीटर अवैध अंग्रेज़ी शराब बरामद की गयी। उन्होंने बताया पुलिस ने ट्रक को कब्ज़े में लेकर अवैध शराब की तस्करी करने वाले हरियाणा में पानीपत जिले के बबेल निवासी संदीप सिंह (40) और संदीप सिंह बबेल (32) को गिरफ्तार कर लिया। कात्यायन ने बताया कि बरामद शराब सिर्फ पंजाब में बेचने के लिए अधिकृत है पर चुनाव के मद्देनज़र बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए इसे बिहार में ऊंची कीमत पर बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में इस तस्‍करी में संलिप्‍त एक अन्‍य आरोपी सोनीपत जिले के साबनिया निवासी विजय का भी नाम सामने आया है।
PunjabKesari
एसपी ने बताया कि बरामद शराब और ट्रक की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक आंकी गयी है। उन्होंने बताया इस मामले में तीनों शराब तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया गया है तथा ट्रक मालिक विजय को भी गिरफ्तार किया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static