रिश्तेदारों के भेष में हैवान: 8 महीने की गर्भवती महिला के साथ नाबालिग बहन की कर दी हत्या, एक साथ गई 3 जाने

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 01:23 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से डबल मर्डर का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जरीफनगर थाना क्षेत्र में आठ महीने की गर्भवती महिला और उसकी नाबालिग बहन की उनके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव का है। जहां की निवासी लज्जावती (35) और मंजू (10) की मंगलवार रात को उनके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओ पी सिंह और पुलिस अधीक्षक देहात सिद्धार्थ वर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया। अधिकारियों ने बताया कि लज्जावती के जेठ आरोपी जंडेल सिंह और बहोरी सिंह फरार हैं। पीड़िता का पति कमल सिंह हरियाणा में काम करता है।

क्या कहती है पुलिस
एसएसपी ओपी सिंह ने कहा, ‘‘प्रतीत होता है कि उन्होंने हत्या के लिए धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हमारी टीम उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।'' अधिकारियों ने बताया कि हत्याओं के पीछे पारिवारिक विवाद का अंदेशा है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static