घाघरा नदी में नहाने गए 8 लोग डूबे, 2 की मिली लाशें, अन्य की तलाश जारी

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 10:57 AM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां टिकैतनगर थाना क्षेत्र के रामपुर हड़ाहा गांव के निकट घाघरा नदी में उतरे 8 लोग तेज बहाव के चलते डूबने लग गए। वहीं राहगीरों ने जब लोगों को डूबते हुए देखा तो उन्होंने गोताखोरों को नदी में उतारा। जिसके चलते 2 लोगों के शव नदी से बरामद हुए हैं। इस घटना की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
दरअसल, कस्बा इचौली निवासी शहनवाज के यहां एक कार्यक्रम था। जिसकी दावत में शामिल होने कई रिश्तेदार आए थे। उन्हीं में से 8 लोग रामपुर हड़ाहा गांव के निकट घाघरा के बरायनघाट पर घूमने गए थे। यहां घाघरा नदी में सब लोग नहाने के लिए उतरे ही थे कि एक का पैर तेज बहाव के चलते फिसल गया और वह डूबने लगा। उसी को बचाने में एक के बाद एक सभी लोग डूबने लगे। काफी मशक्कत के बाद एक व्यक्ति व उसकी पत्नी के शव को बाहर निकाला गया। इस बीच वहां पर पहुंचे लोगों ने दोनों की शिनाख्त पति पत्नी के रूप में की।
PunjabKesari
ग्रामीणों ने अन्य लोगों की तलाश शुरू की पर देर शाम तक किसी का पता नहीं चल सका। मौसम खराब होने के कारण अन्य लोगों की तलाश नहीं हो पा रही थी। वहीं इस घटना की जानकारी जब एसडीएम सिरौलीगौसपुर व स्थानीय पुलिस को हुई तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे। वहीं नदी में डूबे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static