महोबा: 9 वीं के छात्र की गला रेतकर हत्या! खून से लथपथ पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 03:58 PM (IST)

Mahoba News: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र में सोमवार को एक किशोर का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक रविवार दोपहर बाद से गायब था। वहीं, शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से गला रेतकर की हत्या- पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बताया कि महुआ गांव के निवासी भवानीदीन के पौत्र अमित का शव खेत मे स्थित कुएं की जगत में पड़ा हुआ बरामद किया गया। उसकी अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। परिजनों के मुताबिक, मृतक अमित कल दोपहर बेर तोड़ने के लिए खेत जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक वापस न लौटने पर उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया कि पूरी रात सघन खोजबीन के बाद ग्रामीणों ने अमित का शव सुबह खेत मे स्थित कुएं के पास पड़ा पाया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- ऑनर किलिंग: भाई ने की छोटी बहन की गोली मारकर हत्या, मोबाइल पर प्रेमी से कर रही थी बात

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक भाई ने देर रात घर में सो रही छोटी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लड़की का मुस्लिम युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते उसके भाई ने अपनी बहन को दर्दनाक मौत दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

9 वीं क्लास का विद्यार्थी था मृतक
प्राथमिक पड़ताल में घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। परिवार की गांव में किसी से कोई रंजिश न होने की जानकारी दी जा रही है। मृतक किशोर अमित नोवीं क्लास का विद्यार्थी था। पुलिस हत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static