सोनिया गांधी को बड़ा झटका! रायबरेली में 35 पदाधिकारियों ने भेजा इस्तीफा

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 03:51 PM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी को पार्टी के 35 पदाधिकारियों ने इस्तीफा पत्र देकर बडा़ झटका दिया है। इन पदाधिकारियों में पूर्व प्रदेश सचिव व पूर्व जिला प्रभारी व मौजूदा पीसीसी सदस्य शिव कुमार पाण्डेय भी मौजूद हैं। दरअसल, पार्टी की नई कार्यकारिणी से असंतुष्ट होने के साथ-साथ कई कार्यकर्ताओं के किनारे किए जाने पर आपत्ति जताई गई है। 

इस बारे में पीसीसी सदस्य शिव कुमार पाण्डेय ने बताया कि पार्टी को कमजोर करने के लिए जिलाध्यक्ष व अन्य जिलास्तरीय पदाधिकारी कार्य कर रहे है। जिसमें हाल में ही गठित ब्लाक के नई कार्यकारिणी में पुराने कार्यकर्ताओं को तवज्जो न देकर अन्य पार्टी से आए लोगों पर भरोसा करते हुए उनको ब्लाक के महत्वपूर्ण पद पर बैठाया गया है। जिसमे कई अनुभवहीन हैं, जिससे पार्टी की नींव कमजोर हो रही है। जिला अमेठी से जैसे सांसदी पार्टी से छिन गई है वैसी ही दशा इस जिले में होती जा रही है। जिसको लेकर सांसद सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उसकी जांच करवाने की बात कही गई है।

इस्तीफा मंजूर किया गया या नहीं उसको लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है। हालांकि 35 पदाधिकारियों के इस्तीफा मांगने पर पार्टी में हलचल तो जरूर मची हुई है। दिलचस्प बात ये है कि हाल ही में अमेठी आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बयान दिया था कि 2024 में रायबरेली में भी बीजेपी का कमल खिलेगा, उसके ठीक 13वें दिन कांग्रेस में इस तरह की बगावत कुछ संकेत जरूर दे रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static