Saharanpur Accident: रूड़की से देवबंद आ रही बस अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसी, एक की मौत; 3 महिलाएं घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 11:41 PM (IST)

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में आज दोपहर मानकी शिव मंदिर के पास यात्रियों से भरी एक बस बेकाबू होकर चाय की दुकान में घुस गई। हादसे में दुकान मालिक 28 वर्षीय राहुल गोस्वामी की मौत हो गई जबकि बस में सवार 35 वर्षीय संगीता, 60 वर्षीय महिला बाला और 80 वर्षीय महिला असगरी घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। वहीं हादसे के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
बता दें कि देवबंद-मंगलौर मार्ग स्थित मानकी मंदिर के समीप रूड़की से देवबंद आ रही सवारियों से भरी एक निजी बस अनियंत्रित होकर वहां मौजूद चाय की दुकान में जा घुसी। हादसे में दुकान स्वामी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी बाद में मौत हो गई। जबकि बस में आगे की सीट पर बैठीं कुछ सवारियां घायल हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। हादसे में चाय की दुकान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दुकान मालिक राहुल गोस्वामी (28) पुत्र सुरेश गोस्वामी निवासी मानकी गंभीर घायल हो गया। बाद में जिसकी मौत हो गई। बस में सवार संगीता (35) पत्नी राजकुमार निवासी चौंदाहेड़ी, बाला (60)  पत्नी सहेंद्र निवासी दुगचाड़ी और बशकरी (80) पत्नी यूनुस निवासी गुराना (शामली) भी घायल हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राहुल गोस्वामी को हायर सेंटर तथा अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां राहुल गोस्वामी ने दम तोड दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बस बहुत तेज स्पीड से चल रही थी, जिस कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static