बंधक बनाकर महिला नर्स से रेप, अस्पताल के दो कर्मचारी आरोपी डॉक्टर की कर रहे थे मदद

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 03:11 PM (IST)

मुरादाबाद: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप के बाद हत्या, के मामले को लेकर देश में भरी गुस्सा है और लोग आंदोलन कर रहे हैं। इसी बीच मुरादाबाद से हैवानियत की घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला नर्स को बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

आरोपी डॉक्टर की मदद कर रहे थे दो अस्पताल कर्मचारी
पीड़िता के मुताबिक नर्स को उसके साथ काम करने वाली एक नर्स और वार्ड बॉय डॉक्टर के कमरे में ले गए। उसके बाद अंदर करके बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। जहां पर डॉक्टर पहले से मौजूद रहा उसके बाद उसके साथ हैवानियत की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट और जातिसूचक शब्द कहे। घटना के बारे में किसी को बताने पर पर जाने से मारने की धमकी दी। पीड़िता जब किसी तरह से घर पहुंची तो परिजनों को आप बीती बताई। घटना सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। आनन- फानन में आरोपियों के खिलाफ डिलारी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
पीड़ित के पिता के मुताबिक उसकी बेटी पिछले 10 महीने से ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स का काम कर रही है। शनिवार 17 अगस्त को शाम 7 बजे से उनकी बेटी अस्पताल में नाईट ड्यूटी पर गई थी। रात में अस्पताल में काम करने वाली एक अन्य नर्स ने उससे कहा कि डॉ.शाहनवाज उसे अपने कमरे में बुला रहे हैं। पिता के अनुसार नर्स के कहने के तरीके पर उनकी बेटी को शक हुआ और उसने डॉक्टर के पास जाने से इनकार कर दिया। उसके बाद उसे जबरन अस्पताल में बने रूम ले जाया गया फिर घटना को अंजाम दिया गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने डॉ.शाहनवाज, नर्स मेहनाज और वार्ड बॉय जुनैद के खिलाफ रेप, एससी-एसटी एक्ट और अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

तीन आरोपी गिरफ्तार
एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर ठाकुरद्वारा थाने में डिलारी के ही गांव राजपुर केसरिया निवासी आरोपी डॉ शाहनवाज और उसकी मदद करने वाली महिला नर्स मेहनाज और वार्ड बॉय जुनैद के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, एससीएसटी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया पीड़िता का मेडिकल और बयान कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आज ही तीनो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static