मुजफ्फरनगर: चलती कार बनी आग का गोला, चपेट में आए 3 लोग गंभीर रुप से झुलसे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 11:26 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक कार में गैस सिलेंडर में विस्फोट के कारण आग लगने से 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम कोतवाली थानांतर्गत खालापुर इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जाती है। वे एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

PunjabKesariमामला नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित रहमत नगर का है। जहां अचानक एक कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी। कार में सवार 3 लोग भी आग में बुरी तरह झुलस गए। आनन-फानन में तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि कार में गैस किट लगा था जिस वजह से यह हादसा हुआ। गनीमत ये रही कि इस आग की चपेट में कोई राहगीर या स्थानीय व्यक्ति नहीं आया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

PunjabKesariफिलहाल दमकल विभाग ने कार में लगी आग को बुझा लिया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीनों घायल मुन्ना खां, शौकत और अकबर भाई हैं। जो मंसूरपुर थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव के रहने वाले हैं और नगर कोतवाली क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। इसी दौरान उनकी कार में लगे गैस किट की वजह से आग लग गई और इस हादसे में तीनों भाई घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static