जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली पर 25 हजार का इनाम घोषित, मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 12:03 PM (IST)

प्रयागराज: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा है। बता दें कि 21 दिसंबर को प्रयागराज के करेली थाने में अली के खिलाफ 5 करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। तभी से वह फरार चल रहा था। वहीं, पुलिस ने अतीक के कई रिश्तेदारों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। 

बता दें कि अतीक अहमद रंगदारी मांगने समेत कई गंभीर आरोपों में साबरमती जेल में बंद हैं। इसके अलावा अतिका का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर भी फरार चल रहा है। इस बीच छोटे बेटे अली के खिलाफ उनके ही रिश्तेदार जीशान ने करेली थाने में लिखित शिकायत करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में अली व उनके अन्य साथियों के ऊपर इनाम घोषित किया गया है।

दर्ज मुकदमा में आरोप है कि प्रयागराज के करेली में जीशान उर्फ जानू की 5 बीघा जमीन पर अतीक अहमद के बेटे अली और उसके सहयोगी ने कब्जा कर लिया है। दोनों ने जीशान को मारने की धमकी देकर फोन पर अतीक अहमद से बात करवाई। अतीक अहमद ने फोन पर जमीन को अपनी पत्नी शाहिस्ता के नाम करने को कहा। जमीन नहीं देने पर जीशान से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी भी मांगी गई। यही नहीं जीशान ने परिवार के लोगों को पीटने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में अली के कुछ सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अली अभी भी फरार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static