नैनी जेल से फरार 50 हजार रुपये के इनामी को UP STF ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 05:20 PM (IST)

लखनऊः यूपी एसटीएफ ने दो बार पुलिस अभिरक्षा से और एक बार नैनी कारागार से फरार 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को उत्तराखंड के उधमसिंह नगर से गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि नैनी कारागार से जेल कर्मचारियों को चकमा देकर फरार इनामी बदमाश प्रिंस अग्रवाल को उधमसिंह नगर से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मूल रूप से आगरा के ताजगंज क्षेत्र निवासी बदमाश प्रिंस को किच्छा के उत्तरांचल कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया हैै। उसके पास एक वीवो मोबाइल, एक आधार कार्ड और अन्य सामान बरामद किया गया है। पूछताछ में प्रिंस पहले अलग-अलग नाम बता कर आप को छिपाने का प्रयास करता रहा। उसके दाहिने हाथ पर लिखे हुए प्रिंस के आधार पर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना असली नाम बताया।

उसने बताया कि इंटर तक की शिक्षा प्राप्त करने के बाद और माता पिता के न होने के कारण धीरे-धीरे छोटी मोटी चोरी करने लगा। उसने जयपुर और आगरा शहर में कई चोरियां की। पकड़े जाने पर लगभग 28-29 महीने आगरा जेल में और बाद में बाल संरक्षण ग्रह गाजीपुर में रहा। गाजीपुर से आगरा आते-जाते हुए दो बार पुलिस अभिरक्षा से फरार भी हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static