प्रेम की एक अजब दास्तां! ‘मैं सुमन के बिना नहीं जी सकता...’, पत्नी की मौत के एक माह बाद पति ने दी जान

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 02:22 AM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश में बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। फंदा लगाने के पहले उसने कई वीडियो बना कर सुसाइड नोट भी लिखा। वीडियो में वह कह रहा है कि ‘मैं सुमन के बिना नहीं रह सकता’। पिछले 22 सालों में मैं पत्नी के बिना नहीं रहा।
PunjabKesari
बता दें कि बारादरी थाना क्षेत्र के कबाड़वाली गली संजय नगर के रहने वाले मुरारी लाल उर्फ छन्नू यादव (42) परिवार के साथ रहता था। उसकी पत्नी का जुलाई में निधन हो गया। उसके बाद से वह काफी परेशान रहता था। उसने अपने कमरे में पंखे के सहारे रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खंगाला तो उसमें से एक सुसाइड नोट और मोबाइल फोन में कई वीडियो मिले। जिसे उसने फंदा लगाने के पहले बनाया और लिखा था। वीडियो में मुरारी लाल बोल रहा है कि मैं सुमन के बिना नहीं रह सकता। सुमन की बहुत याद आ रही है। 22 सालों में हम लोग कभी अकेले नहीं रहे हैं। ऐसे में अब मैं कैसे अकेले रह सकता हूं। मुझे माफ कर देना आप सभी लोग अपना ध्यान रखना। मेरे लॉकर में 10 हजार रुपये रखा गया है। उसे निकाल कर मेरा अंतिम संस्कार कर देना।
PunjabKesari
मेरी अंतिम इच्छा है कि सुमन और मेरे अस्थियों को एक साथ प्रवाहित किया जाए। दूसरी तरफ सुसाइड नोट में भाई, भाई और भाभी पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी अमित पांडे ने बताया कि वीडियो और सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामले में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static