Gorakhpur में चलती एंबुलेंस में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते जलकर हुई राख

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 01:34 PM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) के एक इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब अचानक एक 108 नंबर की सरकारी एंबुलेंस (Ambulance) में आग लग गई। आग लगने के बाद मौके पर मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। देखते ही देखते आग की लपटें बढ़ गई और एंबुलेंस धू-धू कर जलने लगी। हैरानी की बात तो यह है कि जहां पर आग लगी वहां पर ठीक उसके बराबर में पेट्रोल पंप भी था, ऐसे में एंबुलेंस में आग लगने से एक बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ेंः New Year 2023: महिलाओं के साथ जबरदस्ती Selfie लेने की कोशिश कर रहे थे दबंग, मारपीट में 4 लोगों को आईं गंभीर चोटें
    
एंबुलेंस के ड्राइवर और असिस्टेंट शीशा तोड़कर निकले बाहर
बता दें कि यह मामला गोरखपुर जिले का है। जहां पर अचानक एक चलती हुई सरकारी एंबुलेंस में आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, आग की लपटें देख एंबुलेंस के ड्राइवर और असिस्टेंट शीशा तोड़कर गाड़ी से कूद गए और अपनी जान बचाई। वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर पाया काबू
हादसे की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। राहत की बात यह भी थी कि जिस वक्त एंबुलेंस में आग लगी, उस दौरान उसमें कोई मरीज नहीं था।

यह भी पढ़ेंः School जा रही छात्रा के गालों को सिरफिरे युवक ने दांतों से काटकर किया लहूलुहान, Police ने बताया पागल
 
आग की वजह से एंबुलेंस हुई जलकर राख
आग लगने की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, “एंबुलेंस में रखा ऑक्सीजन सिलेंडर किसी तरह से बाहर निकाला गया, जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। कुछ ही देर में पूरी एंबुलेंस जलकर खाक हो गई।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static