दवा लेने गई किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदगी के बाद रोती-बिलखती घर पहुंची पीड़िता

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 08:21 AM (IST)

रामपुर: प्रदेश में महिलाओं पर अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक मामला खत्म भी नहीं होता दूसरा सामने आ जाता है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। रविवार की रात दवा लेने जा रही 13 वर्षीया किशोरी का दो युवक जबरन अपहरण करके ले गए। इसके बाद किशोरी को गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रोती-बिलखती पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

PunjabKesari

दवा लेने गई थी किशोरी 
दढ़ियाल चौकी क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला का कहना है कि उसकी 13 साल की बेटी रविवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे दवाई लेने के लिए मोहल्ले के ही एक चिकित्सक की क्लीनिक पर गई थी। इस दौरान रास्ते से बाइक सवार दो युवकों ने किशोरी का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने किशोरी से घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग गए। 

PunjabKesari

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
बदहवास हालत में पीड़िता किसी तरह घर पहुंची। किशोरी की आपबीती सुनकर परिजनों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़िता तथा उसके परिजनों से घटना की बाबत पूछताछ की। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static