मां के साथ छत पर सो रहे बच्चे को उठा ले गया हिंसक जानवर, खेत में पड़ा मिला क्षत-विक्षत शव

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 12:27 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के थाना हरदी क्षेत्र में एक डेढ़ वर्षीय बालक को अज्ञात जानवर रविवार की रात डेढ़ बजे के आसपास घर से उठा ले गया। सुबह परिवार के लोगों द्वारा खोजबीन करने पर मासूम का क्षत-विक्षत शव कुछ दूरी पर स्थित खेत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महसी के मजरा नयापुरवा गांव निवासी छोटू (डेढ़ वर्ष) पुत्र शकील अपनी मां आशिया बेगम के साथ रात में सो रहा था। रात को अज्ञात जानवर मासूम को चारपाई से उठाकर लेकर चला गया। कुछ देर बाद मां की आंख खुली तो बिस्तर पर बेटे को नहीं देखा, उसने परिवार के लोगों को जानकारी दी। सभी ने खोजबीन शुरू की। रविवार सुबह मासूम बालक का क्षत-विक्षत शव गांव से ढाई किलोमीटर की दूरी पर स्थित मुजाहिर के खेत में मिला।
PunjabKesari
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना मिलने पर पुलिस के साथ वन विभाग के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस, वन विभाग व राजस्व टीम ने जांच के बाद रिपोर्ट डीएम को भेज दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में काफी दिनों से भेड़यिा हमला कर रहा है।

ये भी पढ़ें.....
- लव स्टोरी का दर्दनाक अंत: जिसके लिए 5 बच्चों और प्रति को छोड़ा, वहीं निकला हत्यारा

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पांच बच्चों की मां को 22 वर्षीय युवक से प्यार हो गया। युवक के प्यार में पागल महिला अपने बच्चे और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। जब पति को इस बात की भनक लगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पीड़ित पति ने थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन आरोप के अनुसार पुलिस की ढीली विवेचना ने खुलासे में तीन महीने का समय लगा दिया और सच सामने आते ही परिजनों के होश उड़ गए। क्योंकि महिला के प्रेमी ने घर से भागने के अगले ही दिन महिला की गला रेत कर हत्या कर शव को पेट्रोल डालकर जला दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static