सड़क किनारे बोरी में पड़ा मिला महिला का शव...मचा हड़कंप, सिर कूचकर की गई हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 05:42 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शनिवार सुबह सड़क के किनारे एक महिला का शव प्लास्टिक की बोरी में भरा हुआ पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांडी कोतवाली इलाके में शनिवार की सुबह परसपुर गांव के लोग खेतों की ओर निकले तो भैरमपुर डामर मार्ग पर सड़क के किनारे हरे रंग की प्लास्टिक की बोरी और एक बैग पड़ा हुआ लोगों को नजर आया। इस बैग के पास में ही पड़े बैग में साड़ी व पीला दुपट्टा वह अन्य कपड़े भी मिले। इसके बाद लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। बोरी से बदबू आने के कारण लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बोरी को खुलवाया गया तो बोरी में महिला के हाथ पैर बंधे मिले और सिर में चोट के निशान तथा पूरा शरीर खून से लथपथ देखा गया। बैग में महिला का आधार कार्ड बरामद हुआ, जिस पर सुरसा थाना क्षेत्र के कमरौली व सुनैना नाम लिखा पाया गया। जिसके आधार पर पुलिस ने कमरौली गांव से संपर्क किया। जिसके बाद मृतक महिला की पहचान सुनैना पुत्री ज्ञानेंद्र पांडेय के रूप में हुई।

PunjabKesari

पुलिस को महिला के करीबियों पर शक
महिला के घर वालों ने बताया सुनैना का विवाह 3 साल पूर्व हरपालपुर थाने के मलौथा गांव के आकाश के साथ हुआ था और मृतक महिला अकेले ही ससुराल से मायके आती थी और मायके से ससुराल चली जाती थी। शुक्रवार शाम को वह करीब शाम 6 बजे अपने ससुराल जाने के लिए घर से निकली थी। पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला का पति बाहर रहता है और महिला की कई लोगों से बातचीत होना प्रकाश में आया है। ऐसे में महिला के मोबाईल काल डिटेल की जांच की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि महिला के किसी करीबी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शव को सड़क के किनारे बोरी में भरकर फेंका है।
PunjabKesari
क्या कहते हैं एसपी?
एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि मृतक महिला के ससुराल से भी रिश्ते सही नहीं थे। फिलहाल पुलिस इस मामले में मृतक के पक्ष की तहरीर और पोस्टमाटर्म रिपोटर् के आधार पर पूरे मामले की गंभीरता से जांच करके जल्द ही वारदात में शामिल आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static