Baghpat: होली पर पी रहे थे शराब, विवाद होने पर युवक को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 11:50 AM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बागपत (Baghpat) जिले के बड़ौत क्षेत्र में शराब (Liquor) पी रहे लोगों के बीच कहासुनी में एक युवक (Youth) की चाकू (Knife) मारकर कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या (Murder) करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

PunjabKesari

होली पर शराब पीने के दौरान विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या
जानकारी के मुताबिक, दिल दहला देने वाली घटना बुधवार दोपहर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है। जहां पर मृतक युवक विक्की (22) पुत्र स्वर्गीय प्रमोद हिलवाडी गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है की होली की शाम विक्की गांव के ही एक युवक के साथ उसके ही मकान पर बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद युवक ने एक के बाद एक चाकू से वार कर विक्की की बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। वहीं काफी समय बीत जाने के बाद जब विक्की घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई। तलाश के दौरान परिजनों को विक्की का शव खून से लथपथ पड़ा मिला।

PunjabKesari

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की आरोपियों की तलाश
आपको बता दें कि बड़ौत के पुलिस क्षेत्राधिकारी सविरत्न गौतम ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को देर शाम बड़ौत क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव में कुछ लोग एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान उनमें शामिल दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई और एक युवक ने विक्की (22) नामक नौजवान की चाकू मार कर हत्या कर दी। मृतक विक्की (22) हिलवाड़ी गांव का रहने वाला था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static