साड़ी पहनकर चोरी करना युवक को पड़ा महंगा, भागते समय तार में फंसी साड़ी, ग्रामीणों ने पीट पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 05:26 PM (IST)

लखीमपुर-खीरी: साड़ी और ब्लाउज पहनकर घर में घुसकर चोरी करना युवक को बहुत महंगा पड़ गया। भागते समय युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक पड़ोसी गांव का रहने वाला था। पुलिस ने युवक के परिजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

घटना शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे की है। थाना ईसानगर के गांव चहलार निवासी संतराम के घर एक युवक दीवार फांदकर घुस गया और सामान खंगालने लगा। वह साड़ी और ब्लाउज पहने था। आहट होने पर परिवार के लोग जाग गए और टार्च की रोशनी डाली। जिस पर युवक तेजी से घर से बाहर की तरफ बढ़ने लगा। शक होने पर परिवार वालों ने शोर मचाते हुए उसे दौड़ा लिया। भागते समय ईंटों के ढेर के पास लगे कंटीले तार में उसकी साड़ी फंस गई और वह गिर गया। इसी बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए और उसे दबोच लिया। वहीं पकडे़ जाने पर युवक अपनी जान की भीख मांगता रहा, लेकिन लोगों ने उसकी एक न सुनी। गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीण उसे तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। ग्रामीणों की पिटाई से चोरी के आरोपी की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं मौके पर पहुंचे सीओ धौरहरा पीपी सिंह, इंस्पेक्टर ईसानगर पंकज त्रिपाठी ने युवक की तलाशी ली। जिसके बाद उसकी पहचान बलराम फोटी निवासी मिर्जापुर गांव निवासी के रूप में हुई। सीओ पीपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस को इसकी जानकारी अभी नहीं चल पाई है कि युवक महिला का भेष बनाकर चोरी करने क्यों आया था। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों से मामले की तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static