गणेश विसर्जन के दौरान हादसाः Matador में सवार युवक नीचे गिरा, वाहन से कुचलने से हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2023 - 09:29 PM (IST)

अलीगढ़: गणेश विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है। सासनी गेट से गणेश प्रतिमा लेकर राजघाट जा रहे युवक की छेरत से पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सोमवार की दोपहर हुई इस दुर्घटना के समय युवक प्रतिमा के साथ डीसीएम मेटाडोर में सवार था, जिससे गिरकर वह किसी अन्य वाहन की चपेट में आकर जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि डीजे की आवाज की वजह से युवक की चीख-पुकार सुनाई नहीं दी। आनन फानन में उसे दीनदयाल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ban will remain on DJ during Ganpati Visarjan and Navratri

मेटाडोर से गिरकर वाहन की चपेट में आ गया अजय
जानकारी के अनुसार सासनी गेट के मोहल्ला लड़िया निवासी 20 वर्षीय अजय माहौर पुत्र भवानी सिंह माहौर मूर्ति ढलाई का काम करता है। अजय चार भाई बहन थे। मोहल्ले में गणेश स्थापना की गई। वहां हर दिन पूजा अर्चना होती रही। सोमवार को गणेश प्रतिमा के विसर्जन के लिए सभी लोग मेटाडोर से राजघाट जा रहे थे। मेटाडोर में डीजे साउंड भी था। दोपहर दो बजे के आसपास छेरत के पास पहुंचे। तभी अजय अचानक मेटाडोर से गिरकर किसी वाहन की चपेट में आ गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक वह जख्मी हो गया। आनन फानन उसे दीनदयाल अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।



नवंबर में थी शादी
इस सूचना पर परिजन पहुंच गए और परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि नवंबर में उसकी शादी होनी थी। दिल्ली में रिश्ता तय हुआ था। परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static