लखनऊ में दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से महिला और उसके 2 नाबालिग बेटों की मौत, बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी महिला

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 07:20 PM (IST)

लखनऊ: लखनऊ में शुक्रवार को रहस्यमयी परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की मौत हो गई। घटना की पुष्टि करते हुए लखनऊ के महानगर पुलिस थाना के एसएचओ के. के. तिवारी ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे मधु भूषण गुप्ता (35) और उसके दो बेटों- अनय भूषण गुप्ता (8) और अमीश भूषण गुप्ता (2) की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि जहां मधु और उसके छोटे बेटे की मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं अनय को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला के पति शशि भूषण ने पुलिस को बताया कि मधु बेटे अनय को स्कूल छोड़ने के लिए सुबह करीब सात बजे घर से निकली थी।

पूर्वोत्तर रेलवे के जन संपर्क अधिकारी ने बताया कि तीन लोगों की ओएमएस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि यह ट्रेन निरीक्षण के लिए गोरखपुर जा रही थी। यह घटना महानगर में रेलवे फाटक से करीब 100 मीटर दूरी पर हुई। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है। अधिकारी ने कहा, इस मृत्यु को दुर्घटना या आत्महत्या कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि जिन परिस्थितियों में तीनों की मृत्यु हुई है, वह स्पष्ट नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static