6 साल की बच्ची से रेप वाला आरोपी व 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 06:07 PM (IST)

मऊ: उत्तर-प्रदेश में मऊ जिले के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र में 7 सितम्बर को एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। वहीं परिजनों द्वारा थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस की 5 टीमें लगातार आरोपी की तलाश करने में जुटी रहीं। आखिरकार पुलिस टीम ने आरोपी को मंगलवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन से धर दबोचा।

जानकारी मुताबिक मामले का पर्दाफाश करते हुए CO सिटी राजकुमार ने बताया कि दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में 6 वर्षीय बालिका के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। इस संबंध में पुलिस द्वारा तत्काल ही मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें आरोपी अज्ञात था इसलिए तमाम सुरागों के तहत एक व्यक्ति का नाम प्रकाश में आया। जो कि नूर मुहम्मद पुत्र इस्लाम निकला। जो ग्राम लक्षमौता, थाना मटियरिया जिला पश्चिमी चम्पारण, बिहार प्रान्त का निवासी है। घटना को अंजाम देने के बाद नूर मुहम्मद फरार हो गया था।
PunjabKesari
SP द्वारा 5 पुलिस टीमों का गठन किया गया-
जहां आरोपी युवक के प्रकाश में आते ही SP अनुराग आर्य के द्वारा 5 पुलिस टीमों का गठन किया गया। इसके अलावा रेप के आरोपी के बारे में जानकारी देने या फिर गिरफ्तार करवाने वाले को 25 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा भी की गई। यहीं नहीं कई स्थानों पर पोस्टर भी लगाए गये। जिसके बाद पुलिस की गठित टीम ने मंगलवार को सफलता प्राप्त की। 

अब बच्ची की हालत में काफी हद तक सुधार-
इस रेपकांड के बाद जनता और सोशल मीडिया में भी काफी आक्रोश था। जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी और SP अनुराग आर्य सहित समाजिक संगठनों और जनपद वासियों ने पीड़ित बच्ची के इलाज में हर संभव मदद भी की। जिसके बाद अब बच्ची की हालत में काफी हद तक सुधार है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static