ACP ने इरफान के कंधे पर रखा हाथ तो गुस्से से झटकाया, बोले- ये तरीका ठीक नहीं...

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 06:37 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को एमपी एमएलए सेशन कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान सपा विधायक एक बार अपने पुराने तेवर में भड़क उठे। पेशी के बाद वापस जाने के लिए जब एसीपी ने उनके कंधे पर हाथ रखकर उन्हें गाड़ी पर बैठने को कहा तो उन्होंने एसीपी का हाथ को झटककर गुस्से में बोला यह क्या तरीका है। इसके बाद खुद गाड़ी में जाकर बैठ गए और महाराजगंज के लिए रवाना हो गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें... होटल में खाना बनाते समय अचानक फटा सिलेंडर, 3 कर्मचारी झुलसे, मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम
 

कोर्ट में अपनी पेशी के बाद जब विधायक वापस बाहर आ रहे थे और उन्हें पुलिस महाराजगंज वापस ले जाने के लिए मुस्तैद थी तभी कुछ मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब विधायक देने लगे इसी बीच विधायक ने हाथ उठाकर तो कभी मुट्ठी बांधकर कभी विक्ट्री साइन बना कर वहां पर मौजूद अपने समर्थकों का अभिवादन किया। इसी बीच एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव ने विधायक इरफान को गाड़ी में बैठने के लिए उनके कंधे पर हाथ रख दिया जिसको लेकर विधायक जी ने बेहद नाराजगी जताते हुए वहीं पर ही एसीपी को इस व्यवहार के लिए भला बुरा कह डाला।

ये भी पढ़ें... VIDEO: योगी सरकार के मंत्री संभालेंगे दो-दो लोकसभा क्षेत्रों का मोर्चा, हारी हुई सीटों को जीतने के लिए बनेगा विशेष प्लान
 

मीडिया से बात करते हुए विधायक इरफान सोलंकी ने सरकार की पुलिस पर टिप्पणी करते हुए कहा की कागज भी इनका कलम भी इनकी लेकिन अदालत सब की है। मैं तब भी बेगुना था और आज भी हूं अदालत पर भरोसा है एक दिन न्याय हमको अवश्य मिलेगा। बता दें कि विधायक इरफान सोलंकी व उनके भाई रिजवान सोलंकी पर आगजनी रंगदारी व गैंगस्टर एक्ट के तहत 2 महीने में 8 केस दर्ज किए गए हैं तेरा दिन पहले उनको कानपुर जेल से महाराज गंज जेल शिफ्ट किया गया था। बीते बुधवार को विधायक जी पेशी पर आए तो उनकी सुरक्षा को लेकर कल इंतजाम कानपुर कोर्ट में किए गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static