मतगणना के लिए प्रशासन तैयार, भाजपा और रालोद में है कड़ा मुकाबला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 05:30 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कालीयान) : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर खतौली विधानसभा सीट पर 8 दिसंबर को सुबह 8:00 बजे से उपचुनाव की मतगणना शुरू हो जाएगी। जिसको लेकर प्रशासन ने पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर लिया है। इस चुनाव में सपा गठबंधन से प्रत्याशी मदन भैया व बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी मैदान में है।

5 दिसंबर को हुआ था उपचुनाव
5 दिसंबर को यूपी के रामपुर, मैनपुरी और मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ। जिसमें मुजफ्फरनगर खतौली विधान सभा सीट की बात की जाए तो 56.46% मतदान हुआ। जिसका परिणाम 8 दिसंबर यानी को आएगा। पिछले काफी समय से लगातार मुजफ्फरनगर खतौली विधानसभा सीट पर बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं ने अपनी अपनी जीत के लिए डोर टू डोर जनसंपर्क से लेकर जनसभाएं तक करने में पूरी ताकत झोंक रखी थी। और क्षेत्र की जनता को लगातार वोट बैंक के जरिए साधने का भी प्रयास कर रखा था । मुजफ्फरनगर नवीन गुड मंडी स्थल पर मतगणना स्थल बनाया गया है। वहां पर ईवीएम में कैद वोटों की संख्या से कल दोपहर तक तस्वीर ही साफ हो जाएगी।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया कि जैसे कि आप सभी लोग जानते हैं कल विधानसभा खतौली की काउंटिंग रहेगी तो उसके संबंध में जो इलेक्शन कमिशन के मानक है। उसके अनुरूप जो स्थानीय सिक्योरिटी है वह तो है ही है इसके अलावा बाहर भी हमने हाऊ कॉर्डर बनाया है। जिसमें पर्याप्त फोर्स मौजूद रहेगा। इसके अलावा जो भी प्रोसेस है वह 8:00 बजे से शुरू हो जाएगा। जो सारी तैयारियां है वह हमारे द्वारा पूरी कर ली गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static