मामूली विवाद के बाद कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 05:12 PM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह) : जिले के  मोहम्मदपुर खाला थाना के नगर पंचायत बेलहरा के मोहारी वार्ड में आज एक कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी 60 वर्षीया बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बेटा और पत्नी आए दिन बुजुर्ग मां से लड़ाई झगड़ा करते थे। आज किसी बात को लेकर फिर झगड़ा हुआ। जिसके बाद पति-पत्नी ने मिलकर बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

मां की गला दबाकर हत्या
आपको बता दें कि यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बेलहरा के मोहरी वार्ड का है। यहां का रहने वाले अखिलेश और उसकी पत्नी सोनाली ने मामूली बात की कहासुनी को लेकर अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग मां मिथिलेश की गला दबाकर हत्या कर दी। मां की हत्या करने का आरोप मिथिलेश की छोटी बेटी मोनिका ने अपने सगे भाई और भाभी पर लगाया है।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। मृतका की छोटी बेटी मोनिका की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी भाई अखिलेश और भाभी सोनाली को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर ले रहे थे सेल्फी कार ने रौंदा, 2 की मौत 1 घायल
जिले के बहराइच-सीतापुर मार्ग पर आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंद दिया। जिसमें दो की मौत हो गई वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static