शादी के रंग में भंग: निकाह के बाद छुहारा न मिलने पर बवाल, दोनों पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 12:18 PM (IST)

संभल ( मुजम्मिल दानिश ): यूपी के संभल जिले में एक शादी समारोह में निकाह के बाद छुहारे लूटने के चक्कर में दो पक्ष आपस में भिड़ गए और नौबत ऐसी आ गई कि बरातियों को खूब कुटाई हुई। वहीं, शादी में मारपीट की खबर लगते ही मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की। फिलहाल मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रविवार 5:00 बजे शाम का बताया जा रहा। थाना हयातनगर क्षेत्र के सरायतरीन मोहल्ला कोटा स्थित हिना पैलेस में रविवार को मियां निकाह के दौरान छुआरे लेने के लिए हाथ बढ़ा दिए। इसी दौरान किसी ने छुआरों के पैकेट में हाथ लगा दिया। बस फिर क्या था शादी के रंग में भंग मिल गया।  बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। शादी हॉल में लड़का और लड़की के जिम्मेदार एक तरफ हो गए और दाएं बाएं के मेहमान आपस में ऐसे भिड़े की कुर्सी और लात घूंसे चल पड़े।

सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उत्पाद मचा रहे लोगों को सबक सिखा दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दूल्हा-दुल्हन किसी के पक्ष से कोई भी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static