क्यों कन्फ्यूज अखिलेश? मुरादाबाद, रामपुर और मेरठ के बाद अब लखनऊ में भी प्रत्याशी बदलेगी सपा!

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 12:39 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में प्रत्याशी बदलने का सिलसिला लगातार जारी है। पार्टी में कब, किसका टिकट बदल जाए, कटकर दोबारा मिल जाए कुछ नहीं कह सकता है। रामपुर, मुरादाबाद और मेरठ में प्रत्याशी बदलने के बाद अब लखनऊ की चर्चा है। बताया जा रहा है कि लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी अपना बदल सकती है। 

सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ से सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा का टिकट कट सकता है। उनकी जगह सपा उम्मीदवार के तौर पर कई नाम रेस में हैं। इस दौड़ में सबसे आगे लव भार्गव का नाम चल रहा है। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव, रविदास मेहरोत्रा से खुश नहीं हैं क्योंकि वो अपने लोकसभा क्षेत्र में उस तरह प्रचार नहीं कर रहे हैं, जिस तरह की प्रत्याशियों से उम्मीद की जाती है। 

मेरठ में सपा ने पहले दलित चेहरा भानु प्रताप को अपना उम्मीदवार बनाया था। उसके बाद अखिलेश ने फिर सपा विधायक अतुल प्रधान को टिकट दिया और उसके कुछ ही घंटों में योगेश वर्मा की पत्नी सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया। इसी तरह सपा ने 24 मार्च को मुरादाबाद से एसटी हसन को टिकट दिया। 26 को उन्होंने पर्चा भरा। हालांकि इसके अगले ही दिन अखिलेश यादव ने रुचि वीरा को सिंबल देकर नामांकन करवा दिया। कहा गया कि आजम खान के दबाव में सपा ने रुचि वीरा को अपना उम्मीदवार बनाया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static