योगी के प्रमुख सचिव के बाद इस बीजेपी विधायक पर लगा रिश्वत लेने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 12:44 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के प्रमुख सचिव पर रिश्वत मांगने के आरोप का मामला अभी खत्म नहीं हुआ था कि फायर ब्रांड नेता और सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम रिश्वत लेने का आरोप लगा है। एक ठेकेदार ने संगीत सोम पर सरकारी ठेका दिलाने के बदले 43 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है।

जानिए पूरा मामला 
बता दें कि मेरठ के घाट गांव के प्रधान संजय शनिवार रात में एसएसपी आवास पहुंचे। यहां उन्होंने एक लिखित शिकायत दी और बीजेपी के सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाए। संजय प्रधान नाम के ठेकेदार का आरोप है कि रिश्वत की रकम देने के बावजूद न तो उसे ठेका मिला और न ही रकम वापस मिली। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित ठेकेदार की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है।

संगीत सोम पर लगा रिश्वत लेने का आरोप
संजय ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं। मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में विधायक संगीत सोम ने उनसे 43 लाख रुपये की मांग की थी। उसने बताया कि यह रकम 3 किश्तों में दी गई। प्रधान का आरोप है कि संगीत सोम ने उन्हें खुद फोन करके पैसे मांगे थे, लेकिन पैसे देने के बावजूद उन्हें ठेका नहीं मिला। वह कहते हैं कि जब उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी, तो विधायक के गुर्गों ने उन्हें टकराना शुरू कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और एसपी देहात राजेश कुमार इस मामले की खुद जांच करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static