'बाबाजी की बूटी' के लपेटे में फंस गए अफजाल अंसारी: FIR के बाद जिला कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन ने गिरफ्तारी की उठाई मांग, आंदोलन की चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 11:45 PM (IST)

Ghazipur News, (मो०आरिफ): समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी का गांजा पर दिया गया बयान उनके लिए परेशानी का कारण बन गया है। इस मामले में साधु समाज की ओर से मुखर विरोध किया जा रहा है। वहीं राजकुमार शुक्ला चौकी प्रभारी गोरा बाजार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर गाजीपुर सदर कोतवाली में उनके खिलाफ बी एन एस की धारा 353(3) के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई है। उधर, अब जिला कोआपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर सपा सांसद की गिरफ्तारी की मांग है।
PunjabKesari
गिरफ्तारी न होने पर हिन्दू समाज आन्दोलन के लिए मजबूर होगा
सपा सांसद अफजाल अंसारी के विवादित बयान को लेकर लोगों में रोष बढ़ता जा है। जिसके बाद से देश भर मे साधु संत समाज मे भारी नाराजगी बनी हुई है। इतना ही नही राजनैतिक गलियारे मे भी इस मामले को लेकर सियासत गर्म है। इस मामले मे पुलिस ने अफजाल अंसारी पर केस भी दर्ज किया है। ऐसे मे गाजीपुर कोआपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन देव प्रकाश सिंह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अफजाल अंसारी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहाकि अफजाल अंसारी के विवादित बयान से हिन्दू समाज की भावनाओं को गहरी चोट पहुंची है। इतना ही नहीं उन्होंने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि अफजाल अंसारी की गिरफ्तारी न होने पर हिन्दू समाज आन्दोलन के लिए मजबूर होगा।
PunjabKesari
अफजाल अंसारी ने क्या बयान दिया था?
गौरतलब है कि बीते दिनों सांसद अफजाल अंसारी ने गांजा को वैध किए जाने की मांग उठाई थी। सांसद ने कहा था कि गांजे को वैधता दी जानी चाहिए। लाखों लोग खुले आम गांजा पीते हैं। उन्होंने कहा, धार्मिक आयोजन में गांजा खुले आम पिया जाता है। धार्मिक आयोजनों में गांजा भगवान का प्रसाद और बूटी कह कर पिया जाता है। उन्होंने कहा था कि गांजा का तो लाइसेन्स नहीं है। लेकिन, कुम्भ में भी एकाध मालगाड़ी भी अगर चली जाएगी गांजा की तो वह भी वहां खत्म हो जाएगी। अंसारी के इन शब्दों की वजह से साधु-संतों में काफी रोष है। अफजाल अंसारी ने कहा था कि जब गांजा को भगवान का प्रसाद और बूटी माना जाता है तो फिर यह अवैध क्यों है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static