पुलिस मुठभेड़ मे 3 बदमाश गिरफ्तार, महिला का अपहरण कर मांगी थी 50 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 04:45 PM (IST)

आगराः महिला का अपहरण कर लूटने और बाद में फिरौती मांगने वाले बदमाशों से गुरुवार सुबह एत्माददौला पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वहीं पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला?
दरअसल घटना 20 मार्च की है। नारायच निवासी मालती देवी जलकल विभाग में अपने पति की जगह मृतक आश्रित कोटे से लिपिक हैं। सोमवार की दोपहर उन्हें परिचित ने फोन किया। बताया कि उनका ई-रिक्शा पलट गया है। दुर्घटना में चालक घायल हो गया है। मालती देवी को कार्यालय से रायल कट पर बुलाया। वहां पर पहले से मौजूद बदमाशों ने मालती देवी को वैन में बैठा लिया था। बदमाशों ने मालती देवी की पुत्री को फ़ोन कर 50 लाख रुपये फिरौती मांगी थी और उसके बाद महिला के साथ गाडी में लूट की। एक जगह पर जब गाडी रुकी तो महिला बहाने से बदमाशों के चंगुल से भाग निकली। फिर पुलिस के पास पहुंची। महिला की तहरीर पर 21मार्च को थाना एत्माददौला मे मुकदमा दर्ज किया गया। इस दौरान आरोपी बदमाश  लगातार पीड़िता से पैसों की डिमांड करते रहे। पैसे नहीं देने पर पीड़िता की छोटी बेटी को किडनैप करने की धमकी दी।

PunjabKesari

बदमाशों की तलाश में जुटी थी पुलिस
इस दौरान एसीपी छत्ता राकेश कुमार सिंह और थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार बदमाशों की तलाश में जुट गयी। पीड़िता को बदमाशो ने फिरौती देने के लिए गुरूवार सुबह चार बजे फाउंड्री नगर इलाके में बुलाया जहाँ बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश साहिल के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने साहिल और उसके दो साथियों संजीव चौधरी व मयंक को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

मास्टरमाइंड पीड़िता की बेटी का दोस्तः डीसीपी
डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि अपहरण कर फिरौती करने का प्लान का मास्टरमाइंड पीड़िता की बेटी का दोस्त संजीव चौधरी निकला है। उसी ने अपहरण करने के लिए बदमाश साहिल से संपर्क किया था। पुलिस टीम से मुठभेड़ में एक बदमाश साहिल घायल हो गया है वहीं उसके दो अन्य साथियों संजीव चौधरी और मयंक को गिरफ्तार किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static