आगरा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता: खाली प्लॉट से 6 क्विण्टल गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 12:58 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा की थाना एत्माद्दौला पुलिस ने छह क्विण्टल गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह गांजा इलाके में आपूर्ति के लिए लाया गया था, जिसे खाली पड़े प्लाट के बाथरूम में छिपा कर रखा गया था। मुखबिर से प्राप्त सूचना के अधार पर पुलिस ने छापा मारकर गांजे को बरामद किया।
PunjabKesari
गांजे की अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ रुपये
क्षेत्राधिकारी सुकन्या शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने प्लॉट में बने शौचालय में से करीब चार दर्जन पैकेट बरामद किये जिनमें गांजा भरा हुआ था। शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मौके पर मौजूद मादक पदार्थ को छिपने की कोशिश कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये लोगों से पूछताछ की जा रही है। बरामद हुए गांजे की अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

आगरा के नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने एक अन्य मामले में वाहन चुरा कर उसका फर्जी कागज तैयार करने तथा दूसरे राज्यों में बेच देने वाले गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया है। कुमार ने बताया कि उसकी पहचान भूरा उर्फ भुट्टन उर्फ कप्तान के तौर पर की गयी है जो मथुरा जिले के नौगांव का रहने वाला है और दस पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static