Agra Station: मंगला एक्सप्रेस ट्रेन में एस-8 कोच लगाना भूल गया रेलवे, परेशान यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 01:31 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा से रेलवे विभाग की एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जिसमें रेलवे दिली से चलने वाली मंगला एक्सप्रेस ट्रेन में एस-8 कोच लगाना भूल गई। इस बात की जानकारी तब हुई जब आज यानी गुरुवार सुबह मंगला एक्सप्रेस ट्रेन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो यात्री कोच नंबर एस-8 में चढ़ने के लिए उसे ढूढ़ने लगे। मगर इसमें कोच नंबर एस-8 नहीं था। इस बात से परेशान होकर यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा कर दिया और ट्रेन को करीब आधे घंटे तक स्टेशन पर रोकी रखा।    

बता दें कि ट्रेन संख्या 12618 दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से एर्नाकुलम को जाने वाली मंगला एक्सप्रेस सुबह साढ़े आठ बजे आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंचीं। प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के रुकने के बाद जिन यात्रियों ने एस-8 कोच में रिजर्वेशन कराया था। वो इस कोच को देखने लगे। लेकिन जब उन्हें पता चला कि कोच नंबर एस-8 ट्रेन में नहीं है तो यात्री गुस्से से भड़क उठे। तभी ट्रेन चलने लगी तो यात्रियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया और हंगामा करने लगे।

PunjabKesari 

परेशान यात्रियों ने किया हंगामा 
रेलवे स्टेशन पर खड़े यात्रियों का आरोप था कि उनका रिजर्वेशन एस-8 कोच का है, लेकिन ट्रेन में यह कोच नहीं है। इसकी जानकारी होने पर ट्रेन के दूसरे कोचों में बैठे एस-8 के यात्री भी नीते उतर आए। हंगामा होने पर स्टेशन पर हडकंप मच गया। जैसे ही ट्रेन चलती, यात्री चेन खींचकर रोक देते। सूचना पर रेलवे के अधिकारी पहुंच गए। काफी देर तक हंगामा हुआ। 

हंगामे के दौरान आधे घंटे रुकी रही ट्रेन
स्टेशन पर जब परेशान यात्रियों ने हंगामा किया तो करीब 30 मिनट तक ट्रेन स्टेशन पर रुकी रही। रेलवे अधिकारियों ने यात्रियों को समझा बुझाकर शांत किया। उनके ट्रेन में बैठने की व्यवस्था की गई। समस्या का हल होने के बाद करीब नौ बजे ट्रेन स्टेशन से चली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static