Agra Fire: घर में लगी भीषण आग, जिंदा जल गई कस्टम अधिकारी की 61 वर्षीय मां

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 10:38 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में आग लगने से 61 वर्षीय महिला की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि यह घटना सोमवार की रात सिकंदरा थाना अंतर्गत द्वारकापुरी में हुई। मृतक महिला के पति खाद्य एवं रसद विभाग से रिटायर्ड हैं। उनका छोटा बेटा लंदन में इंजीनियर है।

यह भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षाओं को लेकर CM योगी सख्त, परीक्षा के दौरान नकल किया तो लगेगा NSA

PunjabKesari
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृत महिला की पहचान राजरानी गौतम के रूप में की गई है, जो आग लगने के वक्त घर में अकेली थी। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। पुलिस ने कहा कि घटना की जानकारी तब हुई, जब उनकी घरेलू सहायिका को आवाज देने के बाद कोई जवाब नहीं मिला। हरिपर्वत के सहायक पुलिस आयुक्त मयंक तिवारी ने कहा कि महिला अस्थमा की मरीज थीं और घटना के वक्त उनके पति अपने खेत पर गये हुए थे। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- गैंगरेप मामले में हाईकोर्ट का अहम फैसलाः सहयोग करने पर महिला पर भी चलेगा दुष्कर्म का केस

PunjabKesari
तिवारी ने कहा, ‘‘घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। महिला का शव उनके घर में जला हुआ मिला था।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static