आगरा: कैंट रेलवे स्टेशन पर विदेशी महिला दिखने से मचा हड़कंप, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 05:34 PM (IST)

आगरा: कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते मंगलवार को अलग अलग होटल में ठहरे फ्रांस के दो पर्यटकों को निकाल दिया गया। जिसमें फ्रांस की एक 38 वर्षीय महिला भी शामिल है। होटल से निकालने के बाद महिला रिक् शा करके सीधे आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। यहां लोगों ने विदेशी महिला को देखा तो हड़कंप मच गया। 

PunjabKesari
बता दें कि पीड़ित महिला तीन महीने पहले फ्रांस से भारत आई थी। जो आगरा के एक होटल में ठहरी हुई थी। मंगलवार को महिला को होटल संचालक ने उसे कोरोना संक्रमित होने की आशंका के चलते होटल से बाहर निकाल दिया। इस पर पर्यटक एक रिक्शे से आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंच गईं। विदेशी पर्यटक को देखकर स्टेशन पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्टेशन पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम नेे विदेशी पर्यटक का चेकअप कराया गया तो वह स्वस्थ निकली। इस पर टीम ने उन्हें वापस होटल जाने के लिए बोल दिया। मगर, वो रिक्शे से थाना पर्यटन आ गईं। 

PunjabKesari
महिला ने पुलिस को सूचना दी कि कोरोना की आशंका के चलते उसे होटल से निकाल दिया गया है। इस पर पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों से बात की और एडीएम सिटी के आदेश पर शाम को पर्यटकों को बसई चौकी के सामने स्थित एक होटल में रुकवाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static