अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म में दिखेगा आगरा का गौरांश, बेटे की भूमिका में आएगा नजर

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 11:56 AM (IST)

आगरा (Agra News): अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ (Sirf Ek Banda Kafi Hai) ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 पर आज मंगलवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिनेता मनोज  बाजपेयी के साथ उत्तर प्रदेश की ताजनगरी के बाल कलाकार गौरांश शर्मा भी फिल्म में नजर आएंगे। अभिनेता के साथ ही गौरांश भी फिल्म में अपने जलवे बिखेरते नजर आएंगे।

PunjabKesari

बता दें कि मनोज बाजपेयी फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में वकील की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, इस फिल्म में गौरांश अभिनेता मनोज बाजपेयी के बेटे का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी पीडित लड़की को न्याय दिलवाने केस लड़ते हैं, जो एक संत के उत्पीड़न की शिकार हुई लड़की की कहानी पर आधारित है।

PunjabKesari

गौरांश ने टीवी सीरियलों में काम कर बनाई पहचान
बाल कलाकार गौरांश शर्मा आगरा जिले के तिकोनिया, बेलनगंज के रहने वाले हैं। गौरांश शर्मा ने टीवी सीरियल से अपनी एक्टिंग का सफर शुरू किया था। वहीं, अब गौरांश फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं। गौरांश के पिता तरुण शर्मा ने बताया कि ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में गौरांश ने अभिनय किया है। फिल्म में गौरांश ने अभिनेता मनोज बाजपेयी के बेटे की भूमिका निभाई है। गौरांश ने अपने अभिनय से फिल्म में गहराई और प्रमाणिकता छोड़ी है। ये फिल्म न केवल अपनी दिलचस्प कहानी के साथ प्रासंगिक सामाजिक मुद्दों पर भी प्रकाश डालेगी।

PunjabKesari

गौरांश ने जीजी मां सीरियल में भी काम किया। इसके साथ ही उन्होंने सोनी टीवी के सुपर डांसर चेप्टर-2 और जी टीवी के डीआईडी लिटिल मास्टर-4 में अपने डांस से लोगों को दीवाना बना चुके हैं। गौरांश बॉलीवुड की फिल्म शमशेरा में भी नजर आए थे। वहीं, अब गौरांश फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में मनोज बाजपेयी के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static