Agra News: बेटी पर सख्त पहरा रखना मां को पड़ा भारी, गुस्साए प्रेमी ने बेटी के नंबर से मैसेज कर बुलाया और फिर....

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 01:16 PM (IST)

Agra News (मन मल्होत्रा): उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हुई जूता कारोबारी की पत्नी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि कारोबारी की पत्नी की हत्या उनकी बेटी के प्रेमी ने की है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपनी बेटी पर प्रेमी से मिलने पर पहरा लगा दिया था, जिससे प्रेमी काफी नाराज था। इसी के चलते गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतार दिया।

PunjabKesari

जानें क्या था मामला?
बता दें कि मामला जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम स्थित भावना एरोमा का है। जहां के निवासी जूता कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजली बुधवार को लापता हो गई थी। पत्नी को काफी तलाशने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो उदित बुधवार रात सिकंदरा थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी अंजलि दोपहर 3 बजे से ककरैठा स्थित वनखंडी महादेव मंदिर से लापता है। उदित बजाज की तहरीर पर पुलिस अंजलि की तलाश में जुट गई। इसी कड़ी में गुरुवार की शाम वनखंडी महादेव मंदिर के पास से पुलिस ने कारोबारी की पत्नी अंजलि का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

PunjabKesari

वहीं, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने खुलासा किया कि हत्याकांड को कारोबारी की बेटी के प्रेमी दयालबाग क्षेत्र निवासी प्रखर गुप्ता ने अपने एक दोस्त के साथ अंजाम दिया है। जांच में पुलिस को पता चला कि बेटी ने मां को व्हाट्सएप मैसेज कर वनखंडी महादेव मंदिर बुलाया था। इसलिए मां ने पति को भी बुला लिया। दोनों मंदिर के पास पहुंचे। इसी बीच लड़की के पिता के मोबाइल पर बेटी के नंबर से मैसेज आया कि गुरु के ताल के पास आ जाएं। मुझे घर छोड़ दे। बेटी का मैसेज मिलते ही पिता बेटी को लेने चले गए और पत्नी को मंदिर के पास ही छोड़ गए। वहीं, जब उदित मंदिर के पास पहुंचे तो फिर उन्हें बेटी का फोन आया कि वह घर पहुंच गई है। इसके बाद उदित वापस मंदिर के पास पत्नी अंजलि को लेने पहुंचे लेकिन पत्नी वहां नहीं मिली। इसके बाद उदित ने पत्नी के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी।

PunjabKesari

बेटी पर सख्त पहरे ने ली मां की जान
पुलिस के मुताबिक, अंजलि और उसकी नाबालिग इकलौती बेटी से अनबन चल रही थी। क्योंकि अंजलि को बेटी के प्रेमी के बारे में पता चल गया था। जिसके बाद से अंजलि ने बेटी पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। इसके साथ ही बेटी पर कड़ा पहरा लगा दिया ताकि वह अपने प्रेमी प्रखर गुप्ता से न मिल सके। वहीं, जब बेटी के मोबाइल पर कोई फोन आता तो अंजलि उसे भी चेक करती थी। इसी बात से गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका के मोबाइल से मैसेज कर अंजलि को मिलने बुलाया था। पुलिस द्वारा अंजलि की बेटी का फोन गायब बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static