आगरा पुलिस ने 2 तस्करों को दबोचा: कुल्लू मनाली से ला रहे थे साढ़े 12 लाख की चरस, मुंबई करते थे सप्लाई

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 11:37 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले की सैंया थाना पुलिस (Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शुक्रवार को पुलिस ने दो चरस तस्करों (Charas Smugglers) को गिरफ्तार कर उनके पास से 12.5 लाख रुपये मूल्य की चरस बरामद की है। आरोपियों से 24700 रुपये भी बरामद किए गए। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Sambhal: पीड़ित से 10 हजार की रिश्वत लेते अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने दबोचा

PunjabKesari
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) सोनम कुमार ने बताया कि आगरा में अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अभियान चला कर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में सैंया पुलिस टीम द्वारा गश्त के दौरान सूचना मिली कि लग्जरी गाड़ी में छिपाकर भारी मात्रा में चरस लाई जा रही है। सूचना पर सर्विलांस, स्वाट और सैंया पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्यवाही को अंजाम देते हुए कटी पुल से नीचे उतरकर इरादत नगर सैंया मार्ग की तरफ जा रही गाड़ी को घेराबंदी करते हुए रोक लिया।

यह भी पढ़ें- HC का बड़ा फैसला- पेंशन देते समय सरकारी कर्मचारियों का गैर नियमित सेवाकाल भी जोड़ा जाएगा

कुल्लू मनाली से मादक पदार्थों को लाकर मुंबई में करते थे सप्लाई
पकड़े गये तस्करों की पहचान तेजवरीर सिंह गावर तथा शमशेर सिंह के तौर पर की गयी है। दोनों तस्कर प्रदेश के मथुरा जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि दोनों तस्कर कुल्लू मनाली से मादक पदार्थों को लेकर उसकी आपूर्ति मुंबई में करते थे। अधिकारी ने बताया कि दोनों तस्करों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static