Agra: पुलिस ने बच्चों सहित 40 बांग्लादेशियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी... झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे थे सभी

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 01:35 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में इस समय हड़कंप मचा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले दो दर्जन से अधिक बांग्लादेशियों को आगरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन दर्जन से अधिक बांग्लादेशियों को पकड़ा है। ये सभी बांग्लादेशी आवास विकास कालोनी सेक्टर-14 में खाली पड़ी जमीन पर झुग्गी झोपड़ी डालकर रह रहे थे। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। खुफिया एजेंसी की शिकायत पर इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आशिकी पड़ी भारीः युवक ने महिला को की जबरन Kiss करने की कोशिश, युवती ने काट लिए होठ

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि पुलिस को शहर में बांग्लादेशी नागरिकों के अवैध तरीके से रहने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश करनी शुरू कर दी। रविवार की सुबह पुलिस को बांग्लादेशी नागरिकों की सही लोकेशन मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 15 पुरुष, 13 महिलाएं और 12 बच्चों सहित कुल 40 बांग्लादेशी नागरिक पकड़े। उन्होंने बताया कि पकड़े गये बांग्लादेशियों से पूछताछ की जा रही है, वह यहां कब और कैसे आये और क्या इन लोगों को यहां पर किसी ने बसाया था।

यह भी पढ़ें- Road Accident: सुलतानपुर में सपा नेता की SUV से टकराई बाइकें, 3 युवकों की मौके पर मौत... 7 लोग घायल

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि झुग्गी-झोपड़ी बनाने के लिए उन्हें किराये पर जमीन दी गयी थी तो इसका किराया कौन वसूल रहा था। पुलिस यह भी जानकारी कर रही है कि यह बांग्लादेशी यहां कब से रह रहे थे। इस संबंध में थाना सिकंदरा इंसपेक्टर आनंद कुमार शाही ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि उक्त बांग्लादेशी समय-समय पर दलाल के माध्यम से यहां बसाये गये हैं, पुलिस और जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पकड़े गये बांग्लादेशियों को अदालत में पेश किया गया है जहां से अग्रिम आदेश के तहत अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static