आगरा: चालक को नींद की झपकी आने से गई 3 लोगों की जान, 4 गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 10:41 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा-मथुरा हाइवे पर एक कार चालक को नींद की झपकी आने की वजह से सिकंदरा क्षेत्र अंतर्गत भीषण हादसा हो गया। हादसे के दौरान बेकाबू स्विफ्ट कार रोड किनारे खड़ी अन्य कार से टकरा गई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई। पुलिस ने बताया कि हादसे में कार सवार युवक और सड़क किनारे खड़े 2 लोगों की मौत हो गई। घायल हुए 4 लोगों को उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार, कानपुर के घाटमपुर उमरी निवासी शानू स्विफ्ट कार लेकर घर से वृंदावन जा रहे थे। कार में आमोर निवासी अनिल सिंह, उनके दोस्त रवि और भतीजे गगन व अक्षय सवार थे। पुलिस के अनुसार, शनिवार सुबह करीब 7 बजे आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास स्थित फौजी ढाबा के सामने स्विफ्ट कार के चालक को नींद आ गई। इसके बाद बेकाबू कार रोड किनारे खड़े लोगों को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकरा गई।

हादसे में कार में सवार 20 वर्षीय अक्षय और सड़क किनारे खड़े कौशांबी के देवीगंज निवासी अशोक, फतेहपुर के खागा क्षेत्र में कुरैन निवासी अमन की मौत हो गई। पुलिस ने घायल अनिल सिंह, रवि, शानू, गगन और संदीप पाल को अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना सिकंदरा के निरीक्षक कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों का उपचार जारी है। हादसे के संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static