Air Strike: पाक आतंकियों पर कार्रवाई का जश्न, वाराणसी में मनाई होली एवं दीवाली

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 11:03 AM (IST)

वाराणसीः भारतीय वायु सेना के पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह करने की खुशी में वाराणसी में होली एवं दीवाली एक साथ मनाई गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रतिकात्मक रुप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों पर अबीर-गुलाल लगाया और मिठाई खिलाई। जगह-जगह ढोल नगाड़ों की थाप पर गुलाल उड़ाने और आतिशबाजी का सुबह में शुरु सिलसिला कई जगहों पर देर शाम तक चलता रहा। बहुत से लोग आतंकियों पर कार्रवाई से जुड़ी खबरें टीवी चैनलों देखते रहे। सोशल मीडिया के जरिए भारतीय वायु सेना की ‘एयर स्ट्राईक’ से जुड़ी वीडियो क्लीप खूब साझा की गई। 
PunjabKesari
पुलवामा हमले में शहीद रमेश यादव के पिता श्याम नरायण यादव ने आतंकियों से बदला लेने वाले भारतीय वायु सेना के जवानों को सलाम करते हुए कहा कि इस खबर से उन्हें हौसला दिया है कि अब आतंकवादियों से निर्णायक लड़ाई में कोताही नहीं होगी। सीआरपीएफ के अधिकारी नरेंद्र पाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज बेहद गर्व करने का दिन है। इस खबर हर जवान खुश है।  कैंट क्षेत्र में यहां के विधायक सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में लोगों ने गुलाल लगाकर एवं मिठाईयां बांटकर जश्न मनाया।
PunjabKesari
उन्होंने आतंवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वायु सेना के जवानों को देते हुए कहा कि इस कार्रवाई से लोग खुश हैं। कांग्रेस नेताओं ने पिशाच मोचन कुंड पर विधिविधान से श्राद्ध कर पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर पूर्व विधायक अजय राय, जिला अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static