अजय लल्लू का CM योगी पर हमला- किसानों की लगातार उपेक्षा कर रही सरकार

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 12:11 PM (IST)

बहराइच: कांग्रेस के संगठन सृजन अभियान के तहत बहराइच पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार किसानों की उपेक्षा कर रही है और सरकार की नीतियों के तहत आज किसान औने-पौने दामों पर  अपना धान बेचने को मजबूर हैं। धान क्रय केंद्र केवल कागजों पर चल रहे हैं। दिल्ली की दहलीज पर धरना दे रहे किसानों की बातों को केंद्र की बीजेपी सरकार नहीं सुन रही है। गांव का गरीब, किसान, नौजवान सब सरकार की नीतियों से परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति का दावा करने वाली भाजपा सरकार को मुरादनगर के श्मशान घाट में होने वाली मौतों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कृषि कानूनों के माध्यम से केंद्र सरकार देश के किसानों की जमीनें देश के पूंजी पतियों को सौंपना चाहती है। कांग्रेस पार्टी के लोगों ने आजादी के समय से लेकर अभी तक अपने खून और पसीने से देश को सींचा है। कांग्रेस हमेशा से ही गांव, गरीब, किसान, नौजवान की लड़ाई लड़ती रही  है और आगे भी लड़ती रहेगी।

लल्लू ने बदायूं की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में अब बहू बेटियां सुरक्षित नहीं रह गई हैं पूरी तरह से प्रदेश में जंगल राज कायम हो चुका है। इससे पूर्व उन्होंने संगठन सृजन अभियान की समीक्षा करते हुए दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static