एके शर्मा ने ऊर्जा विभाग के कस्टमर केयर सेंटर 1912 का किया निरीक्षण, शिकायतों को तत्काल दूर करने का दिया निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 09:48 AM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बीते गुरुवार से शुरू हुई बिजली कर्मियों की 72 घंटे की हड़ताल के बाद लोग काफी परेशान हो गए है। बिजली ठप होने से लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई जिलों में स्थानीय फाल्ट ठीक न होने से पानी सप्लाई ठप हो गई है। जिससे परेशान होकर लोग हेल्पलाइन और कंट्रोल रूम के नंबरों पर शिकायतें दर्ज करा रहे है। लोगों की इन शिकायतों के बाद ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने ऊर्जा विभाग के कस्टमर केयर सेंटर 1912 का निरीक्षण किया।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने विधानसभा रोड पर स्थित कस्टमर केयर सेंटर 1912 का निरीक्षण किया। जहां कर्मचारी और अधिकारी प्रदेश के तमाम जिलों की शिकायत सुनते हैं। मंत्री ने निरीक्षण दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि, हड़ताल में बिजली व्यवस्था बाधित न हो इसका ध्यान रखा जाएं। साथ ही उन्होंने आ रही शिकायतों को तत्काल दूर करने को कहा। वहीं, उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों से हड़ताल को लेकर फीडबैक लिया। इस दौरान एमडी सहित तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः बिजली कर्मियों के खिलाफ यूपी सरकार ने लिया एक्शन, सैकडों संविदाकार्मिकों की सेवाएं समाप्त

PunjabKesari

मैं खुद ले रहा हूं व्यवस्थाओं का जायजाः एके शर्मा
मंत्री एके शर्मा ने कहा कि हड़ताल को लेकर मैं खुद व्यवस्थाओं का जायजा ले रहा हूं। ये हमारी 1912 कस्टमर केयर सेवा है। इसके जरिए जो शिकायत मिली है मैंने उन्हें दूर करने के निर्देश दिए है। अभी तक हड़ताल का कोई खास असर नहीं है। हड़तालियों से सख्ती से निपटने के निर्देश है। विजिलेंस और पुलिस को अलर्ट किया गया है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस को तैनात कर दिया गया है। बिजली व्यवस्था और सरकारी काम में कोई भी बाधा बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बात चीत के रास्ते अभी भी खुले है। अन्यथा रासुका और एस्मा की कार्रवाई की जायेगी। कोर्ट ने भी हड़ताल को लेकर आदेश दिया है जो कोर्ट का फैसला है उसका मैं स्वागत करता हूं। प्रदेश में जनता को बिजली मिले। इसे कोई भी संगठन और नेता कर्मचारी बाधित करेगा तो सख्त एक्शन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static