अखिलेश- भेदभाव खत्म हुए बिना आजादी का कोई मतलब नहीं, CM योगी ने कहा- साधारण व्यक्ति का राष्ट्रपति बनना देश के लिए गर्व की बात

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 12:35 PM (IST)

लखनऊ: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर यूपी विधानमंडल की संयुक्त बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में राष्ट्रपति का स्वागत करते हुए यूपी विधानमंडल के दोनों सदनों को संबोधित करने का आग्रह स्वीकार करने के लिए आभार जताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक साधारण से परिवार में जन्म लेने के बाद देश के सर्वोच्च पद पर पहुंचना यह भारत के लोकतंत्र के लिए गर्व की बात है।

अखिलेश यादव बोले- भेदभाव खत्म हुए बिना आजादी का कोई मतलब नहीं
वहीं सीएम योगी से पहले नेता प्रतिपक्ष व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदन को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति का स्वागत किया और उनका आभार जताया। उन्होंने कहा कि हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं पर यह भी सच है कि बिना भेदभाव खत्म हुए बिना किसी भी आजादी का कोई मतलब नहीं है। भले ही कोई कितने बड़े पद पर पहुंच गया हो पर ऐसा नहीं हो सकता है कि उसने भेदभाव का सामना न किया हो।

बता दें कि  इसमें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विधान परिषद सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह, विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, परिषद के नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव, विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव समेत सभी सदस्य शामिल हुए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static