कोरोना के संबंध हो रहीं FIR पर अखिलेश नाराज, बोले- अपना संकीर्ण चश्मा बदले BJP

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 01:24 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार योगी सरकार पर जुबानी हमला किया है। अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि उप्र में कोरोना के संबंध में हज़ारों FIR हो रही हैं जिससे ऐसा लगने लगा है कि ये कोई चिकित्सीय नहीं बल्कि कोई ‘आपराधिक समस्या’ है।' उन्होंने कहा कि क्वारेंटाइन सेंटर्स की बदहाली व उनके प्रति भाजपा सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग यहां जाने से डर रहे हैं। भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें!

यूपी में प्रवासी मजदूरों पर हो रही राजनीति ने नया मोड़ ले लिया है। इन सभा में अब बसों का मुद्दा भी जुड़ गया है। जिसपर यूपी में जमकर राजनीति हो रही है। बसपा सुप्रीमो मायावती, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने भी इस प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने भी इस मामले पर पार्टी पर ही सवाल खड़े किए। जिसके चलते पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया है। 

अदिति सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि 'आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 ऑटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static