देश के सूरज हैं मोदी, अखिलेश हैं फ्युज बल्ब, जो कभी रोशनी नहीं दे सकतेः धर्मपाल सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 06:30 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये वंशवादी यदि नदियों के किनारे बस जाते तो प्यासे होंठ एक-एक बूंद पानी को तरस जाते। उन्होंने कहा​ कि ये वंशवादी, परिवारवादी और जातिवादी लोग जब भी सत्ता में आते हैं तो जनता की खून-पसीने की कमाई पर डाका डालते हैं।

सिंचाई मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी ने नदियों की चिंता नहीं की है। उन्होंने कहा कि मैं बताया चाहता हूं कि जितना काम हमारी योगी सरकार ने नदियों के संरक्षण और संवर्धन के लिए काम किया है। उतना काम उनकी सरकार ने कभी नहीं किया है। सपा सरकार ने नदियों की सुन्दरता के नाम पर कितना बंदर बाट किया है, सभी को पता है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश ने प्रधानमंत्री पर जो टिप्पणी की है। मैं उसका जवाब देते हुए उन्हें बताना चाहता हूं कि हमारे देश के पीएम नरेन्द्र मोदी देश के सूरज हैं, जबकि अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब। जो कभी रोशनी नहीं दे सकते।

धर्मपाल इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने सिर्फ रुपया खाने के लिए गोमती रिवर फ्रंट का काम किया। महज कुछ समय में ही 2 बार बजट करोड़ों में बढ़ाया गया। इसकी जांच की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static