बहराइच हिंसा: ''अपनों'' के खिलाफ FIR, फंस गए BJP MLA सुरेश्वर सिंह? अखिलेश यादव हुए अक्रामक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 02:12 PM (IST)

बहराइच हिंसा: मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के मामले में महसी से भाजपा विधायक अपनी ही पार्टी के नेता पर मुकदमा दर्ज कराने के बाद फंस गए हैं। क्योंकि बहराइच के महाराजगंज में भाजपा बनाम भाजपा होने के बाद अखिलेश यादव उस मुद्दे को लेकर अक्रामक हो गए हैं। 

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा विधायक ने ही भाजपाइयों के खिलाफ FIR लिखवाई, तो फिर भाजपाइयों के खिलाफ ही कार्रवाई होनी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में बुलडोजर उस अहंकार का प्रतीक बन गया है, जो सुप्रीम कोर्ट तक का मान-सम्मान नहीं करता। कानून की अवहेलना करनेवाले सलाखों के पीछे होने चाहिए, पदासीन नहीं।

विधायक ने मानी है गलती
महसी के भाजपा विधायक सुरेश्वर की ओर से सोमवार को भाजयुमो के नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव समेत सात लोगों के खिलाफ दर्ज एफआईआर के बाद राजनीतिक पारा गर्मा गया है। इसको लेकर अखिलेश यादव ने तंज कसा था। इसके बाद विधायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंगलवार को सफाई दी।

जांच में पता चल जाएगा ?
पार्टी और प्रदेश में किरकिरी होने के बाद अब महसी से विधायक ने सफाई में कहा कि मुझे बाद में पता चला कि अर्पित श्रीवास्तव पार्टी कार्यकर्ता हैं। वे भाजयुमो के नगर अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट में उनके अलावा कोई भाजपा का नहीं है। उपद्रवियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वे नशे में उपद्रव कर रहे थे। एमएलए ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कराने से कोई दोषी साबित नहीं हो जाता है। जांच में सब साफ हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static